Skip to main content

पीएम मोदी की तारीफ करने के बाद अपनी गलती पर पछताए आनंद शर्मा

नई दिल्ली, 30 नवंबर (आईएएनएस)। वैक्सीन डेवलपमेंट सेंटर्स का दौरा करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ करने के बाद कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा कि उनसे गलती हो गई। उन्होंने अपनी पार्टी की संतुष्टि के लिए स्पष्टीकरण भी दिया है।

शर्मा ने कहा, मेरे पहले के ट्वीट में गलती से लाइनें इधर-उधर हो गईं, जिसके कारण भ्रम पैदा हो गया। मूल ट्वीट इस प्रकार है।

फिर उन्होंने ट्वीट में लिखा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीरम इंस्टीट्यूट, भारत बायोटेक और जाइडस कैडिला की यात्रा पर गए थे, जो भारतीय वैज्ञानिकों और कोविड-19 वैक्सीन का उत्पादन करने के उनके काम को मान्यता देना था। यह उन संस्थानों के काम को स्वीकारना है जो भारत ने दशकों में बनाए हैं। संभावित रूप से भारत दुनिया में सबसे बड़ा वैक्सीन निर्माता है। यह सुनिश्चित करने के लिए प्रधानमंत्री से आग्रह करता हूं कि वैक्सीन आने से पहले कुशल और न्यायसंगत प्लेटफॉर्म बनाएं, जो अभी नहीं है। यह अकेले ही सीमावर्ती योद्धाओं का मनोबल बढ़ाएगा और राष्ट्र को आश्वस्त करेगा।

इससे पहले शर्मा ने ट्वीट्स की एक श्रृंखला में प्रधानमंत्री की सीरम इंस्टीट्यूट, भारत बायोटेक और जाइडस कैडिला की यात्रा का स्वागत किया था और भारतीय वैज्ञानिकों और कोविड-19 वैक्सीन का उत्पादन करने के उनके काम का मान्यता देने वाला बताया था।

आनंद शर्मा द्वारा प्रधानमंत्री की तारीफ करने के बाद शनिवार को पार्टी महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मोदी पर हमला करते हुए ट्वीट किया था, काश, प्रधानमंत्री विमान में उड़ान भरने के बजाय सड़क पर प्रदर्शन कर रहे किसानों से बात करते। कोरोनावायरस वैक्सीन वैज्ञानिकों द्वारा बनाई जाएगी, किसान देश को खिलाएंगे और मोदी जी और भाजपा नेता टेलीविजन संभालेंगे।

प्रधानमंत्री ने वैक्सीन के विकास और निर्माण प्रक्रिया की व्यापक समीक्षा करने के लिए अहमदाबाद में जाइडस बायोटेक पार्क, हैदराबाद में भारत बायोटेक और पुणे में सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया का दौरा किया था।

एसडीजे-एसकेपी



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Anand Sharma regrets his mistake after praising PM Modi
.
.
.


source https://www.bhaskarhindi.com/national/news/anand-sharma-regrets-his-mistake-after-praising-pm-modi-190091

Popular posts from this blog

Parliamentary panel on Information Technology summons Facebook, Google on June 29

India’s Permanent Mission at the United Nations, on June 20, 2021, had clarified that the new Information Technology rules introduced by India have been ‘designed to empower the ordinary users of social media'. source https://www.jagranjosh.com/current-affairs/parliamentary-panel-on-information-technology-summons-facebook-google-on-june-29-1624865354-1