Skip to main content

गुजरात: 6 बार लोकसभा पहुंचने वाले भरूच सांसद, मनसुख भाई वसावा ने BJP से दिया इस्तीफा

डिजिटल डेस्क, गांधीनगर। गुजरात में भाजपा को बड़ा झटका लगा हैं, भरूच से सांसद मनसुख भाई वसावा ने BJP से इस्तीफा दे दिया हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, अपनी बात पार्टी में न सुने जाने को लेकर वो कुछ दिनों से नाराज चल रहें थे। जिसके बाद आज उन्होनें ये कदम उठाया। बता दें कि अब तक वसावा 6 बार लोकसभा चुनाव जीतकर सांसद बन चुके हैं और वो भाजपा के कद्दावर नेताओं में से एक माने जाते हैं। 

मनसुख भाई वसावा ने प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सी आर पाटिल को पत्र लिखा हैं और कहा कि,आने वाले बजट सत्र में वो लोकसभा से भी अपनी इस्तीफा दे देंगे। वह पार्टी के साथ वफादारी से जुड़े रहे। पार्टी और जिंदगी के सिद्धांतों का बहुत ही सावधानी से पालन किया, लेकिन एक इंसान होने के नाते मुझसे गलती हो गई। इसलिए मैं पार्टी से इस्तीफा दे रहा हूं।

पीएम मोदी को लिखा था पत्र
कुछ समय पहले उन्होंने राज्य में होने वाली आदिवासी महिलाओं की तस्करी के मामले को लेकर गुजरात के सीएम विजय रुपाणी को जानकारी दी थी। साथ ही स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के मुद्दे पर मनसुख ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी पत्र लिखा था। पीएम के पत्र में वसावा ने स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के आस-पास इको-सेंसिटिव जोन रद्द करने की मांग की थी। बता दें कि, इस इलाके में रहने वाले आदिवासी लोगों ने इस संबंध में मांग की थी, जिसके बाद उन्होंने पीएम को पत्र लिखा था।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
bharuch mp mansukh vasava resigns from the bjp 
.
.
.


source https://www.bhaskarhindi.com/national/news/bharuch-mp-mansukh-vasava-resigns-from-the-bjp-199532

Popular posts from this blog