Skip to main content

बीजेपी नेता ने राहुल गांधी को कहा पाखंडी, ट्वीटर पर मुख्तार अब्बास नकवी को लोगों ने दी नसीहत 

डिजिटल डेस्क (भोपाल)  कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी  अपनी नानी के घर इटली गए हुए हैं। उनकी नानी की तबीयत ठीक नहीं है। इस बात पर बीजेपी नेताओं को अजीबो-गरीब बयान आ रहे हैं। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया कि कांग्रेस पार्टी के स्थापना दिवस से एक दिन पहले ही राहुल गांधी 9-2-11 हो लिए। वहीं, अब केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नक़वी ने बयान दिया है कि पार्ट टाइम पॉलिटिक्स, फ़ुल टाइम पर्यटन और पाखंड जो नेता करेगा, उसको नानी याद आएगी और जब नानी याद आती है तो वो कहां पहुंच जाते हैं इसका पता सिर्फ उनको ही होता है। इसके बाद से नकवी की ट्वीटर पर लोग जमकर खिंचाई कर रहे हैं और उन्हें किसानों आंदोलन की याद दिला रहे हैं। 


एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि 'देश का जिम्मा तुम लोग लेके बैठे हैं और विपक्ष नेता पे बिना मतलब के झूठ फैलाना कौन सी नीति है भाई? किसान जो बॉर्डर पे बैठे हैं उनका कुछ विचार करो और उनको रास्ता दो। जनता जानती है आपकी गंदी नियत को। मुख़्तार अब्बास नकवी ...। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ये तेरी पार्टी भाजपा और तेरे परिवार के संस्कार हैं की वो किसी रिश्ते नाते को नहीं मानते, अपने मां-बाप , पत्नी, नाना-नानी , दादा-दादी ,सभी को भूल जाते हैं राजनीति के लिए।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Mukhtar Abbas Naqvi has said that part-time politics, full-time tourism for rahul gandhi 
.
.
.


source https://www.bhaskarhindi.com/national/news/mukhtar-abbas-naqvi-has-said-that-part-time-politics-full-time-tourism-for-rahul-gandhi-199344

Popular posts from this blog