Skip to main content

Farmer Protest: कांग्रेस बोली- प्रदर्शनकारी 33 किसानों की मौत पर चुप क्यों हैं पीएम मोदी !

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। केंद्र सरकार के नए कृषि कानून के खिलाफ दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर किसान आंदोलन जारी हैं। इस बीच धरना स्थल पर 33 प्रदर्शनकारी किसानों की मौत हो गई। जिसको लेकर कांग्रेस ने पीएम मोदी से सवाल किया है कि आखिर पीएम नरेंद्र मोदी की तरफ से प्रदर्शनकारी किसानों की मौत पर शोक प्रकट क्यों नहीं किया गया ? 

बता दें कि किसानों की मौत धरना स्थल पर आंदोलन करते हुए बीमारी, आत्महत्या और ठंड के कारण हुई। जिसके बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आंदोलन के दौरान जान गंवाने वाले किसानों को नमन करते हुए कहा कि किसानों का संघर्ष और बलिदान रंग लाएगा। वहीं, अखिल भारतीय किसान सभा ने रविवार को आंदोलनकारी 33 किसानों की मौत पर 'श्रद्धांजलि दिवस' मनाया।

किसने उठाया पीएम मोदी पर सवाल

कांग्रेस की प्रवक्ता शमा मोहम्मद ने एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा कि, धरना स्थल पर आंदोलन करते हुए 33 किसानों  ने अपनी जान गवां दी, लेकिन पीएम मोदी ने इस पर एक शब्द भी अब तक नहीं बोला, क्यों ?, हमारे अन्नदाता दिल्ली की सीमाओं पर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ कड़कड़ाती ठंडे में धरने पर बैठे हैं और हमारे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के पास उनके लिए समय नहीं है।  उन्होंने कहा कि अमित शाह के पास पश्चिम बंगाल जाने, रोड शो करने का समय है। किसानों की चिंता नहीं है। 33 किसानों की मौत हो गई है, उनकी मौत के लिए मोदी सरकार जिम्मेदार है।  



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
congress qustioned to the pm modi why prime minister modi is silent on the death of 33 farmers
.
.
.


source https://www.bhaskarhindi.com/national/news/congress-qustioned-to-the-pm-modi-why-prime-minister-modi-is-silent-on-the-death-of-33-farmers-196523

Popular posts from this blog

Parliamentary panel on Information Technology summons Facebook, Google on June 29

India’s Permanent Mission at the United Nations, on June 20, 2021, had clarified that the new Information Technology rules introduced by India have been ‘designed to empower the ordinary users of social media'. source https://www.jagranjosh.com/current-affairs/parliamentary-panel-on-information-technology-summons-facebook-google-on-june-29-1624865354-1